Johnny Depp- Amber Heard मामले में फ़ैसला देने वाले जूरी ने किया खुलासा, हर्ड के आंसुओं को बताया घड़ियाली

0
328

Johnny Depp-Amber Heard मानहानि के मामले में जूरी ने सर्वसम्मति से जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया था। जॉनी डेप को एंबर हर्ड की तुलना में बहुत बड़ा मुआवजा मिला था, जबकि जूरी इस बात से सहमत थी कि दोनों मानहानि के दोषी हैं। 

सात सदस्यीय जूरी के एक सदस्य के अनुसार एम्बर मिनटों में अपना व्यवहार बदल कर जूरी को असहज कर देती थी। जबकि सुनवाई के दौरान जॉनी डेप ज़्यादा रियल दिखते थे। 

एक जुरिस्ट ने गुड मॉर्निंग अमेरिका को दिए बयान में कहा कि सुनवाई के दौरान एंबर हर्ड के रोने और घूरने के तरीक़े से हम सभी बहुत असहज महसूस करते थे। जूरी के कुछ सदस्यों ने उनके आंसू को घड़ियाली आंसू भी कहा था। उनके अनुसार वह एक प्रश्न का उत्तर देती और फिर रोती और दो सेकंड बाद एकदम सामान्य हो जाती थी।

हालाँकि जॉनी डेप के बारे में सदस्यों की राय थोड़ी अलग रही। जूरी के अनुसार हर्ड की तुलना में वह ज़्यादा रियल दिखे। सवालों का जवाब देते समय वो स्थिर रहे और जूरी को उनकी बातें भी विश्वसनीय लगी। 

जूरी ने माना कि एम्बर और जॉनी दोनों एक-दूसरे के साथ अभद्रता करते थे लेकिन एंबर यह साबित करने में विफल रही कि जॉनी डेप उनके साथ शारीरिक हिंसा करते थे।

हाल ही में एनबीसी को दिए गए एक इंटरव्यू में एम्बर ने कहा था कि वह अभी भी अपने पूर्व पति जॉनी डेप से प्यार करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here