एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया को हाई कोर्ट की सलाह

आप दोनों बच्चों के लिए आपसी झगड़े को सुलझाने की कोशिश करें.नवाजुद्दीन के दो बच्चें हैं, एक 12 साल की बेटी और एक 7 साल का बेटा है. दोनों बच्चों की कस्टडी उनकी मां आलिया के पास हैं.

0
224

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए है. एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बने ही रहते हैं. दरअसल मामला ये है कि नवाज पर उनकी पूर्व पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. दोनों के बीच कई दिनों से लगातार बयानबाजी का सिलसिला जारी है. इसी बीच बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्टर नवाज और उनकी पत्नी आलिया को सलाह देते हुए कहा हैं, कि आप दोनों बच्चों के लिए आपसी झगड़े को सुलझाने की कोशिश करें.नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कोर्ट में हैबियस कॉर्पस याचिका दायर कर अपने दोनों नाबालिग बच्चों के रहने की जगह के बारे में पता लगाने की मांग की थी. नवाजुद्दीन के दो बच्चें हैं, जिसमें एक 12 साल की बेटी और एक 7 साल का बेटा है. दोनों बच्चों की कस्टडी उनकी मां आलिया के पास हैं.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ याचिका दाखिल करने वाले पर लगा एक लाख का जुर्माना

अब इस मामले में जस्टिस एएस गडकरी और पीडी नाइक ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया को आपस में बातचीत करने की सलाह दी है. जस्टिस एएस गडकरी और पीडी नाइक ने कहा है कि, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने बच्चों और उनकी शिक्षा को लेकर परेशान हैं. ऐसे में एक दूसरे के साथ बात करें, साथ ही पिता और बच्चों के बीच मसलों और कम्यूनिकेशन के मामलों को भी सुलझाए. अगर यह काम करता है तो अच्छा है.’

बता दें,नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील ने कोर्ट से कहा कि पिता होने के नाते नवाज को उनके बच्चो के रहने की जगह का पता होना चाहिए, अभिनेता इस बात से अनजान है कि उनके बच्चे कहा रहते हैं. वकील ने आगे बताया कि, एक्टर को ये लगा कि उनके बच्चे दुबई में है. लेकिन उन्हें स्कूल की तरफ से एक मेल मिला, जिसमें बच्चों को स्कूल से निकाले जाने की चेतावनी दी गई है. मेल में ये भी लिखा है कि उनके बच्चे काफी दिनों से स्कूल नहीं पहुंचे हैं.

हालांकि इस मामले पर आलिया का कहना है कि उनके बच्चे उनके साथ ही रहना चाहते हैं. वह दुबई वापस नहीं जाना चाहते हैं. आलिया के वकील ने कोर्ट से कहा कि बच्चे अपनी मां के साथ भारत में रहकर ही अपनी पढ़ाई करना चाहते हैं.

लव मैरिज और लिव-इन-रिलेशनशिप में कैसे मिलेगी कानूनी मदद

Bhawna
Bhawna

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here